भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह बने दूसरी बार पिता Harbhajan Singh & Geeta Basra Blessed With A Baby Boy

0
3

भारत के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और पत्नी गीता बसरा के घर आज एक नन्हे मेहमान का आगमन हुआ है। हरभजन सिंह दूसरी बार पिता बन गए हैं। गीता बसरा ने इस बार बेटे को जन्‍म दिया है। हरभजन सिंह ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

भारतीय खिलाड़ियों ने शुरू की बधाई देना 

हरभजन सिंह ने इस खुशखबरी को देने के साथ ही यह भी बताया है कि उनकी पत्‍नी और बेटा दोनों स्‍वस्‍थ हैं। हरभजन सिंह के पिता बनने पर उन्हें बधाई देने का सिलसिला लगातार शुरू हो चुका है। साथी क्रिकेटर शिखर धवन, मुनाफ पटेल ने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें बधाई दी है।

2015 में हुई थी हरभजन की शादी 

हरभजन सिंह ने लंबे समय तक डेट करने के बाद 29 अक्‍टूबर 2015 को बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा संग सात फेरे लिए थे। हरभजन और गीता दोनों ही अपने रिश्ते में बेहद खुश हैं। इस कपल की एक पांच साल की बेटी हिनाया भी है। हरभजन सिंह अक्सर अपनी बेटी संग तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

सबसे सफल स्पिनर में से एक 

हरभजन दुनिया के सबसे सफल स्पिनरों में से एक हैं। उन्होंने 103 टेस्ट खेले हैं और 417 विकेट हासिल किए हैं। इसके अलावा 236 वनडे में उनके नाम 269 विकेट हैं। भले ही उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास नहीं लिया है, लेकिन उन्होंने भारत के लिए आखिरी बार 2016 में UAE के खिलाफ T20I मैच खेला था।
 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here